ऋषिकेश

*केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ चलाया स्वच्छता अभियान*

जनाधार न्यूज़ ,ऋषिकेश 22 अक्टूबर 2023 –

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री की दीघार्यु की कामना की।

रविवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय के समीप स्वच्छता अभियान चला डा. अग्रवाल ने कहा कि भारत के गृहमंत्री के रूप में वह हमारे देश की प्रगति के लिए कई प्रयास कर रहे हैं। कहा कि श्री शाह जी महत्वपूर्ण सहकारिता क्षेत्र में सुधार के लिए भी सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

डा. अग्रवाल ने कहा कि शाह जी भारत की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने के लिए समर्पित तरीके से काम कर रहे हैं। कहा कि उन्हें सौंपी गई हर जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निभाते है। कहा कि श्री शाह जी ने कश्मीर से धारा 370 हटाने में भी अहम भूमिका निभाई है इसी के साथ एनआरसी और सीएए कानून और आपराधिक प्रक्रिया (पहचान) विधेयक 2022 में भी वह अहम रहे।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष भाजपा रविंद्र राणा, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, वीरेंद्र रमोला, विकास तेवतिया, संजीव पाल, जयेश राणा, गोपाल सती, व्यापारी नेता अखिलेश मित्तल, अशोक पासवान, रूपेश गुप्ता, सरदार मंगा सिंह, मोर सिंह रावत, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *