ऋषिकेश

*हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं के मध्य नजर छात्र छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए विद्या मंदिर परिवार ने अभिभावकों के साथ की वार्ता और दिए सुझाव*

जनाधार न्यूज़ ऋषिकेश,5 नवंबर 2023
दिन रविवार ऋषिकेश- आवास विकास विवेकानंद योग सभागार में कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य उमाकांत व पूर्व प्रधानाचार्य समर बहादुर चौहान एवम अतिथि के रूप में उपस्थित वअभिभावक अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे दीपक नारंग व कुलदीप टन्डन ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया ।
कार्यक्रम में शिक्षा के मध्य नजर आचार्यों को दिए अनेकों सुझाव ।
साथ ही कार्यक्रम में विद्यालय के अभिभावक समिति के मीडिया प्रभारी व विद्यालय के अभिभावक दीपक नारंग को अंग वस्र पहनाकर सम्मानित किया ,साथ ही सभी अतिथियो को सम्मान किया गया ।
दीपक नारंग ने कहा कि विद्या मंदिर इण्टर कॉलेज लगातार ऋषिकेश क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है जिसका परिणाम है सभी का सहयोग व समर्पण।
समर बहादुर चौहान ने कहा कि छात्र विकास के लिए अभिभावक , छात्र ,आचार्य हम सभी एक त्रिभुज के समान है।
प्रधानाचार्य ने सभी अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे स्टाफ, छात्रों और अभिभावकों की कड़ी मेहनत ने इसे संभव बनाया। यह हमारे छात्रों को नए, कठिन शैक्षणिक मानकों को बढ़ाने के लिए सभी को साथ लेकर काम करेगा। घर पर अपने बच्चे को प्रोत्साहित करने और उसका समर्थन करने से, सफलता की संभावना काफी बढ़ जाती है। यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी एक टीम के रूप में एक साथ काम करे,जिससे विद्या भारती के सभी बच्चे अच्छे मुकाम को छू ले।
कार्यक्रम का संचालन राम गोपाल रतूड़ी द्वारा किया गया ।
कार्यक्रम में उप प्रधानाचार्य सतीश चौहान , गृह परीक्षा प्रभारी कर्णपाल बिष्ट,मीडिया प्रभारी नरेंद्र खुराना, मनोज पंत, ज्योति नारंग,संदीप कुमार, प्रकाश डोभाल,लक्ष्मी चौहान,यशोदा, रीना, मीनाक्षी,राजू शर्मा ,सुंदर दवान और लगभग 453 अभिभावक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *